इन पांच एक्टर्स ने ठुकराया 'तारक मेहता का उल्टा चश्मा' के जेठालाल का रोल, एक का नाम तो कर देगा हैरान

इन पांच एक्टर्स ने ठुकराया 'तारक मेहता का उल्टा चश्मा' के जेठालाल का रोल, एक का नाम तो कर देगा हैरान

तारक मेहता का उल्टा चश्मा में जेठालाल को इन एक्टर्स ने किया रिजेक्ट

नई दिल्ली:

टीवी की दुनिया में कामयाब सीरियल की लिस्ट का जब जिक्र होता है तो तारक मेहता का उल्टा चश्मा का नाम जरूर आता है. इस सीरियल ने सालों तक लोगों के दिल को गुदगुदाया और काफी मनोरंजन किया. तारक मेहता में जेठालाल का किरदार निभाकर जहां दिलीप जोशी घर घर में पहचाने जाने लगे वहीं इस सीरियल के बाकी किरदार भी लोगों के दिलों में घर बनाने में कामयाब रहे. दयाबेन, बाबूजी,बबीता जी, माधवी भाभी, मिसेज सोढ़ी और मिस्टर अय्यर जैसे किरदारों को लोगों ने काफी पसंद किया है. इसमें सबसे पहला नाम जेठालाल का आता है और दिलीप जोशी ने इस किरदार को निभाने के लिए पूरी सफल कोशिश की है. लेकिन क्या आप जानते हैं कि दिलीप जोशी जेठालाल के लिए सीरियल मेकर्स की पहली पसंद नहीं थी. कम से कम पांच एक्टर ऐसे थे जिन्होंने दिलीप जोशी से पहले जेठालाल के किरदार के लिए इनकार कर दिया था. चलिए जानते हैं इनके बारे में.

इनएक्टरों ने ठुकरा दिया था जेठालाल का रोल 

यह भी पढ़ेंराजपाल यादव की तरह सिंपल हैं बेटी हर्षिता, पिता पर गई है मासूमियत, फोटो देख लोग बोले- ये है रियल स्टार किडराजपाल यादव की तरह सिंपल हैं बेटी हर्षिता, पिता पर गई है मासूमियत, फोटो देख लोग बोले- ये है रियल स्टार किडलॉटरी की लत में फंसते फंसते बचा था दूरदर्शन का ये एक्टर, सेट पर सच में पड़ने लगे थे थप्पड़ पर थप्पड़, फिर...लॉटरी की लत में फंसते फंसते बचा था दूरदर्शन का ये एक्टर, सेट पर सच में पड़ने लगे थे थप्पड़ पर थप्पड़, फिर...राम मंदिर की खुशी में झंडा लेकर ऐसे नाचे राजपाल यादव, फैन्स को याद आ गई वानर सेनाराम मंदिर की खुशी में झंडा लेकर ऐसे नाचे राजपाल यादव, फैन्स को याद आ गई वानर सेना

राजपाल यादव 
इनमें सबसे पहले नाम आता है बॉलीवुड के जाने माने कॉमेडियन राजपाल यादव का. अपनी कॉमिक टाइमिंग और पंच लाइन के लिए मशहूर राजपाल यादव को जेठालाल बनने का ऑफर दिया गया था. लेकिन राजपाल यादव तब टीवी की दुनिया में नहीं आना चाहते थे और वो बॉलीवुड पर ही फोकस करना चाहते थे. इसलिए राजपाल यादव ने जेठालाल बनने से इनकार कर दिया.

अली असगर

कपिल शर्मा शो में दादी बनकर लोगों के दिलों पर राज करने वाले कॉमेडियन अली असगर को भी जेठालाल बनने का ऑफर दिया गया था. अली असगर ने कई यादगार टीवी सीरियल किए हैं जैसे कहानी घर घर की और कुटुंब. इसके साथ साथ अली असगर ने कॉमेडी सर्कस में भी काम किया है. लेकिन उन्होंने जेठालाल बनने से मना कर दिया था.

किकु शारदा

कपिल शर्मा शो में बच्चा यादव बनकर मशहूर हुए किकु शारदा भी जाने माने कॉमेडियन हैं. उन्होंने ढेर सारी फिल्मों के साथ साथ कई सीरियलों में काम किया है. लेकिन जब जेठालाल बनने का ऑफर मिला तो किकु ने इसके लिए मना कर दिया.

एहसानकुरैशी

तारक मेहता के मेकर्स जेठालाल के रोल के लिए टीवी के जाने माने कॉमेडियन एहसान कुरैशी के भी पास गए थे. द ग्रेट इंडियन लाफ्टर शो में उन्होंने लोगों को खूब हंसाया था. कुरैशी भी जेठालाल का रोल ठुकराने वाले एक्टर्स की लिस्ट में हैं.

योगेशत्रिपाठी

भाभी जी घर पर हैं में हप्पू सिंह बनकर लोगों को गुदगुदाने वाले योगेश त्रिपाठी को जेठालाल बनने से गुरेज नहीं था लेकिन उनके पास पहले से ही बहुत सारा काम था और इन्हीं प्रोफेशनल कमिटमेंट्स के चलते वो जेठालाल के रोल के लिए हां नहीं कर पाए. 

The Great Indian Kapil Show: महंगी दुकान, पुराने पकवान

Comments (0)

No login
Chat on WhatsApp