इन 5 फिल्मों की कहानी छू लेगी आपका दिल और क्लाइमैक्स देख हिल जाएगा दिमाग, बॉबी देओल की फिल्म की तो एंडिंग उड़ा होश

इन 5 फिल्मों की कहानी छू लेगी आपका दिल और क्लाइमैक्स देख हिल जाएगा दिमाग, बॉबी देओल की फिल्म की तो एंडिंग उड़ा होश

बॉलीवुड की 5 सबसे धांसू फिल्म, हर कहानी है दमदार, क्लाइमैक्स जानदार

नई दिल्ली:

BollywoodMovie Powerful Story: अगर आप फिल्में देखने के शौकीन हैं तो आज हम आपके लिए बॉलीवुड की 5 ऐसी फिल्में लेकर आए हैं, जिनकी कहानी बेहद दमदार हैं. इन फिल्मों को देखने के बाद आप आगे क्या होने वाला है इसका अंदाजा अंत तक नहीं लगा सकते हैं. रहस्यों से भरपूर इन फिल्मों की कहानी शानदार है. एक बार देखने बैठ जाएंगे तो खत्म करने के बाद ही उठेंगे. जानिए इन पांचों फिल्मों के नाम...

गुप्त (Gupt)

1997 में सस्पेंस से भरपूर फिल्म 'गुप्त'  आई. इसमें बॉबी देओल, काजोल और मनीषा कोइराला जैसे स्टार थे. ओटीटी प्लेटफॉर्म Zee5 पर इस फिल्म को देख सकते हैं. IMDb रेटिंग 7.3 अंक है. इस फिल्म की कहानी एक ऐसे व्यक्ति के इर्द-गिर्द चलती है, जिसे उसके सौतेले पिता की हत्या में फंसा दिया जाता है. इसके बाद वह अपनी बेगुनाही साबित करने के लिए जो करता है, उसकी कहानी शानदार है. राजीव राय के निर्देशन में बनी इस फिल्म के गाने हर जुबान पर चढ़े थे. फिल्म ब्लॉकबस्टर हुई थी.

बदला (Badla)

अमिताभ बच्चन और तापसी पन्नू की सुपरहिट फिल्म 'बदला' एक सस्पेंस-थ्रिलर फिल्म है. इस फिल्म ने दर्शकों को सोचने पर मजबूर कर दिया था. शाहरुख खान प्रोडक्शन हाउस तले बनी इस फिल्म में अमृता सिंह भी अहम किरदार में नजर आई हैं. फिल्म का बॉक्स ऑफिस पर डंका बजा था. क्लाइमैक्स ही जबरदस्त था.

अंधाधुन (Andhadhun)

आयुष्मान खुराना की 'अंधाधुन' बेहद धांसू सस्पेंस-थ्रिलर फिल्म है. इस फिल्म में आयुष्मान एक अंधे शख्स के रोल में नजर आए हैं, जो मर्डर का खुलासा करते-करते खुद ही बुरी तरह फंस जाते हैं. फिल्म में तब्बू और राधिका आप्टे की एक्टिंग भी जबरदस्त रही है. इस फिल्म ने दर्शकों को ही कंफ्यूज कर दिया था.

नकाब (Naqaab)

2007 में आई अब्बास मस्तान की इस फिल्म में बॉबी देओल, अक्षय खन्ना और उर्वशी शर्मा की एक्टिंग ने दिमाग हिला डाला था. अब तक इस फिल्म को नहीं देख पाए हैं तो अमेजन प्राइम वीडियो पर देख सकते हैं. आज भी इस ब्लॉकबस्टर फिल्म की चर्चा खूब होती है.

तलाश (Talaash)

आमिर खान, रानी मुखर्जी और करीना कपूर खान की फिल्म 'तलाश' साल 2012 में आई थी. अमेजन प्राइम वीडियो पर यह फिल्म उपलब्ध है. इसे 7.3 आईएमडीबी रेटिंग मिली है. सस्पेंस से भरपूर इस फिल्म में जबरदस्त हंगामा मचा था. फिल्म आज तक जेहन में बसी है.

Comments (0)

No login
Chat on WhatsApp